itel S9 Pro Earbuds हुए लॉन्च, 40 घंटे की बैटरी लाइफ, प्राइस 799 रुपये

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

आईटेल ने आईटेल itel S9 Pro Earbuds पेश किया है। डुअल माइक AI-ENC के साथ, ये ईयरबड बाहरी शोर को आसानी से रद्द कर सकते हैं। Itel S9 Pro एक बार चार्ज करने पर 40 घंटे तक का प्लेबैक ऑफर करता है। यहां हम आपको Itel S9 Pro के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन से लेकर कीमत आदि के बारे में विस्तार से बताते हैं।

SpecificationsItel S9 Pro Earphone
PriceRs. 799 (out of stock)
AvailabilityCurrently not available
DesignIn-ear canalphone, Wireless
Eartip SizeLarge, Medium, Small
Driver Size10 mm
FeaturesNoise cancellation, Sweat Proof, Inline Controls
ConnectivityBluetooth Version 5.3, 10 meter Range
BatteryLi-ion, 40 Hours Talk time

 

itel S9 Pro Earbuds Price

कीमत की बात करें तो itel S9 Pro की कीमत 799 रुपये है। ये ईयरबड्स डार्क ब्लू और नेब्यूला ब्लैक जैसे रंगों में उपलब्ध हैं। ईयरबड्स को नजदीकी रिटेल आउटलेट्स से खरीदा जा सकता है।

आईटेल एस9 प्रो के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो itel S9 Pro में 10mm ड्राइवर के साथ स्टेम डिजाइन दिया गया है।

IPX5 रेटिंग के साथ, ये ईयरबड पानी के छींटों से खराब नहीं होता हैं। इसके अलावा ईयरबड्स में ईयर डिटेक्शन, वॉयस एक्टिवेशन, दो माइक और टच कंट्रोल है।

Battery and Charger : इन ईयरबड्स में 40 एमएएच की बैटरी है जबकि केस 400 एमएएच की बैटरी के साथ आता है। केस के साथ ईयरबड एक बार चार्ज करने पर 40 घंटे तक काम करते हैं। महज 10 मिनट की चार्जिंग में इन्हें 100 मिनट तक इस्तेमाल किया जा सकता है। ईयरबड्स को यूएसबी टाइप सी चार्जर से चार्ज किया जा सकता है।

ये ईयरबड्स 45ms तक की लो लेटेंसी ऑफर करते हैं जिसकी वजह से इन्हें गेमिंग में बेहतरीन तरीके से इस्तेमाल किया जा सकता है। AI ENC सपोर्ट के साथ ये ईयरबड्स ब्लूटूथ V5.3 कनेक्टिविटी से लैस हैं जिन्हें 10 मीटर (40 फीट) की दूरी तक इस्तेमाल किया जा सकता है।

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now