Jio Bharat 5g : मात्र 999 रूपये में खरीदो JIO का 5g फोन, जानिये इसके फीचर्स

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

आप सभी जानते हैं कि जियो रिलायंस हमारे देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। कंपनी समय-समय पर अपने ग्राहकों के लिए शानदार रिचार्ज प्लान पेश करती रहती है। कंपनी की ओर से किफायती और सस्ते रिचार्ज प्लान आते रहते हैं। लेकिन इस बार कंपनी की ओर से एक नया स्मार्टफोन Jio 5G Phone आ रहा है। ऐसे में कंपनी ने अपने सभी ग्राहकों का इंतजार खत्म किया और Jio Bharat 5g स्मार्टफोन को पेश किया।

Jio Bharat 5g Price

यह शानदार स्मार्टफोन आपको कम कीमत में मिलने वाला है। यह फोन 5G कनेक्टिविटी के साथ आने वाला है और इसकी कीमत काफी कम है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक यह फोन भारतीय बाजारों में 7 जुलाई 2023 से बेचा जा रहा है। इस अद्भुत फोन का नाम Jio Bharat Phone है और इसे महज 999 रुपये की कीमत पर पेश किया गया था। इसका वजन 71 ग्राम है. इस फोन में आपको कई बेहतरीन फीचर्स मिल सकते हैं।

बेहतरीन फीचर्स

इसमें एचडी वॉयस कॉलिंग, एफएम रेडियो, 128 जीबी एसडी मेमोरी कार्ड और कई बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे। जानकारी के मुताबिक इस फोन में आपको 4.5 सेमी टीएफटी स्क्रीन दी गई है। यह फोन आपको 0.3 मेगापिक्सल का बेहतरीन कैमरा देता है। इसके अलावा इस मॉडल में 1000 एमएएच की दमदार बैटरी और 3.5 मिमी हेडफोन जैक भी मिलता है।

Jio 5G Phone लॉन्च, कीमत मात्र 1500 रूपये, धांसू कैमरा और 6000 mah का बैटरी बैकअप, अभी बुक कर लो

28 दिन की वैलिडिटी

कंपनी आपको 28 दिनों की वैलिडिटी भी ऑफर करती है। इसके लिए आपको सिर्फ 123 रुपये खर्च करने होंगे. इस प्लान में आपको 14GB और 4G डेटा मिलता है। ऐसे में किफायती कीमत पर यह एक अच्छा फोन है। कम बजट वाले लोगों के लिए यह एक बढ़िया विकल्प है। खासतौर पर यह मोबाइल फोन उन लोगों के लिए पेश किया गया है जो ज्यादा महंगे मोबाइल फोन नहीं खरीद सकते।

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now