Jio Bharat B2 जल्द होगा लॉन्च, कंपनी ने बताया ये होंगे फीचर्स

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Jio Bharat B2 : रिलायंस का 4जी फीचर फोन भारत में काफी लोकप्रिय है। इसकी शुरुआत मुकेश अंबानी ने Jio Phone से की थी. बिक्री के मामले में इस फोन ने रिकॉर्ड बना दिया है. पिछले साल, कंपनी ने अपने फीचर फोन पोर्टफोलियो का विस्तार किया और भारत में दो नए मॉडल Jio Bharat V2 और Jio Bharat B1 लॉन्च किए।

Jio 5G Phone लॉन्च, कीमत मात्र 1500 रूपये, धांसू कैमरा और 6000 mah का बैटरी बैकअप, अभी बुक कर लो

अब जियो के एक और नए फोन मॉडल की जानकारी आज सामने आई है। यह फोन भारतीय मानक वेबसाइट BIS पर मॉडल नंबर JBB121B1 के साथ लिस्ट है। हालाँकि, यहाँ फ़ोन के नाम या फ़ोन स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। यह इस मॉडल का पहला लीक है।

Buy JioBharat 4G Button Phones – V2 and V2 Karbonn

इससे पहले Jio के दो फोन JBV161W1 और JBV162W1 अगस्त 2023 में BIS पर लिस्ट हुए थे, जिन्हें बाद में कंपनी ने Bharat V2 के नाम से लॉन्च किया था। इस साल नवंबर में भी दो नए मॉडल JBV191M2 और JBV191M2 BIS पर लिस्ट हुए थे, लेकिन ये फोन भारत में लॉन्च नहीं हुए हैं।

अब नए साल में JBB121B1 को कंपनी ने लिस्ट कर दिया है. हालांकि, मॉडल नंबर को देखते हुए यह ‘B’Series का फोन हो सकता है और अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंपनी नए साल में Jio Bharat B2 लॉन्च करने की योजना बना रही है।

Jio Phone Bharat B1 स्पेसिफिकेशन

Display: स्पेसिफिकेशन पर नजर डालें तो फोन में 2.4 इंच टीएफटी डिस्प्ले है। इसके अलावा बैक पैनल पर आपको वीजीए कैमरा मिलता है और कंपनी ने 2,000 एमएएच की बैटरी दी है।

इस फोन की सबसे अनोखी बात यह है कि इसमें आपको Jiosaavn और Jiocinema के अलावा QR स्कैनर आधारित UPI पेमेंट फीचर भी मिलता है, जो केवल बहुत कम फीचर वाले फोन पर ही उपलब्ध है।

कीपैड वाले इस JIO Bharat Phone में टॉर्च लाइट, FM रेडियो और ब्लूटूथ जैसे फीचर्स भी हैं।

jio bharat phone B1 price

पिछले साल कंपनी ने एंट्री-लेवल 4जी फीचर jio bharat Phone भारत B1 लॉन्च किया था। भारतीय बाजार में इस फोन की कीमत 1,299 रुपये है।

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now