Realme Note 50 होगा गरीबों के बजट में लॉन्च, 50MP कैमरा और 5000mah बैटरी जैसे मिलेंगे धांसू फीचर्स

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

अग्रणी मोबाइल फोन निर्माता कंपनी Realme ने अपनी नई सीरीज लॉन्च कर दी है। कंपनी ने फिलीपींस में एक बजट फोन Realme Note 50 मॉडल लॉन्च किया है। इस फोन के लॉन्च के साथ ही यह खबर भी आने लगी थी कि कंपनी इसे जल्द ही दूसरे देशों में भी लॉन्च कर सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फोन जल्द ही भारत में भी उपलब्ध होगा।

Realme Note 50 की टेस्टिंग भारत में शुरू हो गई है

7 हजार रुपये के कम बजट में होगा लॉन्च Realme Note 50 मिलेंगे धांसू फीचर्स

प्राप्त जानकारी के मुताबिक Realme मार्च 2024 में Note 50 को भारत में लॉन्च करने की योजना बना रही है. कंपनी इसे फरवरी के बाद किसी समय पेश कर सकती है। फिलहाल इसके कुछ टेस्टिंग मॉडल भारत में कंपनी के पास उपलब्ध हैं, जिन्हें लॉन्च से पहले Realme के कुछ अधिकारियों ने टेस्ट किया था।

Vivo लाया 200Mp Camera वाला Vivo V26 Pro 5G Smartphone बैटरी 8000mah कीमत मात्र 12,999 में खरीदें

Realme Note 50 Price in india

खास बात यह है कि कंपनी भारत में भी Realme Note 50 को बजट सेगमेंट में ही रखने वाली है। भारतीय बाजार में इस फोन की कीमत 7 हजार रुपये से लेकर 10 हजार तक होगी. यह फोन दो-तीन स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया जा सकता है।

रियलमी नोट 50 स्पेसिफिकेशन

Camera : कैमरा सेगमेंट की बात करें तो इस फोन में आपको 13 मेगापिक्सल के रियर कैमरे के साथ एक मोनोक्रोम सेंसर मिल सकता है। सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

Display:  फोन में 6.74 इंच एचडी+ स्क्रीन है। कंपनी ने इसमें LCD पैनल का इस्तेमाल किया है और इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1600×720 पिक्सल है। यह फोन 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 180Hz टच सैंपलिंग रेट को सपोर्ट करता है।

Processor : फोन UNISOC T612 चिपसेट पर चलता है जिसमें आपको 1.82Ghz की क्लॉक स्पीड वाला ऑक्टाकोर प्रोसेसर मिलता है। फिलीपींस में इसे 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया गया था। भारत में कुछ अन्य स्टोरेज विकल्प भी मिल सकते हैं।

Battery : Realme Note 50 में पावर बैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी है। वहीं, यह 10 वॉट की चार्जिंग के साथ आता है। कनेक्टिविटी और सिक्योरिटी के लिए फोन में डुअल सिम, फेस अनलॉक फीचर और IP54 रेटिंग के साथ साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है। फोन में वाई-फाई के साथ ब्लूटूथ 5.0 और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है।

 

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now