12 जीबी रैम और 70W चार्जिंग वाला Tecno POVA 6 Pro 5G भारत में जल्द होगा लॉन्च

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Tecno मोबाइल अपना नया डिवाइस Tecno POVA 6 Pro 5G लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। हालांकि फोन के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन इसे प्रमुख स्पेसिफिकेशन के साथ बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म गीकबेंच पर देखा गया है। यहां आप इसकी जरूरी डिटेल्स देख सकते हैं। आइए हम आपको लेटेस्ट लिस्ट और अन्य फीचर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Tecno Pova 6 Pro 5G की जानकारी

इस नए मोबाइल को मॉडल नंबर TECNO LI9 के साथ गीकबेंच साइट पर देखा गया है। फोन के प्रोसेसर डिटेल्स पर नजर डालें तो इसमें 2.40 गीगाहर्ट्ज पर क्लॉक स्पीड वाला चिपसेट होने की बात कही जा रही है। उम्मीद है कि यह मीडियाटेक डाइमेंशन 6080 होगा।

डेटा स्टोर करने के लिए डिवाइस में 11.36 जीबी यानी कुल 12 जीबी रैम दी गई है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो इस प्लेटफॉर्म पर डिवाइस लेटेस्ट एंड्रॉइड 14 पर आधारित है।

Tecno Pova 6 Pro 5G स्पेसिफिकेशन

TECNO POVA 6 Pro 5G फोन पहले ही गूगल पर कंसोल लिस्टिंग में अपनी मौजूदगी दर्ज करा चुका है। यहां बताई गई जानकारी के मुताबिक इसे कर्व्ड डिस्प्ले के साथ प्रदर्शित किया जा सकता है। स्क्रीन में 2436 x1080 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन होने की उम्मीद है।

Jio Bharat 5g : मात्र 999 रूपये में खरीदो JIO का 5g फोन, जानिये इसके फीचर्स

Camera, Display & Battery

  • डिवाइस में डुअल रियर कैमरा सेटअप है। इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिल सकता है।
  • फोन में कंपनी मीडियाटेक डाइमेंशन 6080 चिपसेट का इस्तेमाल कर सकती है। इसके साथ ग्राफिक्स के लिए माली जी57 जीपीयू लगाया जा सकता है।
  • स्मार्टफोन की बैटरी का आकार ज्ञात नहीं है, लेकिन यह फोन को चार्ज करने के लिए 70W फास्ट चार्जिंग तकनीक की पेशकश कर सकता है।
  • FCC लिस्टिंग में कहा गया है कि इस फोन में डेटा स्टोरेज के लिए 12 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है।

 

सिर्फ 7299 रुपये में लॉन्च हुआ टेक्नो का 8 जीबी रैम वाला फोन, अभी खरीद लो

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now