Tecno Spark 20C : गरीबों के बजट में iPhone जैसा लुक वाला फोन, 50MP कैमरा, 8जीबी रैम, 18W चार्जिंग मात्र इतने रुपये में

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

भारत में Tecno Spark 20 लॉन्च करने के बाद अब कंपनी और किफायती मॉडल Tecno Spark 20C भारतीय बाजार में ला रही है। ब्रांड ने आधिकारिक घोषणा की है कि टेक्नो स्पार्क 20सी जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। फिलहाल, फोन की लॉन्च डेट सामने नहीं आई है लेकिन आप इसकी अनुमानित कीमत और ग्लोबल स्पेसिफिकेशंस के बारे में अधिक पढ़ सकते हैं।

Specifications for the Tecno Spark 20C 

  • Display: 6.6 inches, 90Hz refresh rate
  • Processor: MediaTek Helio G36
  • RAM: 8GB (Extended RAM)
  • Rear Camera: 50MP
  • Battery: 5,000mAh with 18W fast charging support

Tecno Spark 20C

टेक्नो स्पार्क 20सी की कीमत 

यह एक लो बजट स्मार्टफोन है जिसे भारत में बेहद सस्ते दाम पर लॉन्च किया जाएगा। हमें उम्मीद है कि इस मोबाइल की कीमत 8 हजार रुपये के आसपास होगी। भारत में Tecno Spark 20C Price की बात करें तो यह 7,499 या रु. 7,999 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। मार्च की शुरुआत में देश में मोबाइल की बिक्री शुरू होने की उम्मीद है।

यह फोन 100 फीसदी रिसाइकल्ड बैक कवर पर बना है। जहां ग्लोबल मॉडल में सुरक्षा के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है, वहीं फोन डुअल स्पीकर, एफएम और ओटीजी जैसे फीचर्स को भी सपोर्ट करता है।

Tecno Spark 20C Features

Camera: फोटोग्राफी के लिए टेक्नो स्पार्क 20सी में डुअल रियर कैमरा है। इसके रियर पैनल पर 50 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के साथ सेकेंडरी AI लेंस मिलता है। फोन के फ्रंट पैनल पर डुअल फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर दिया गया है।

Battery: पावर बैकअप के लिए Tecno Spark 20C स्मार्टफोन 5,000 एमएएच की बैटरी सपोर्ट करता है। इस बड़ी बैटरी को तेजी से चार्ज करने के लिए फोन 18W फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ आता है।

Display: ग्लोबल मार्केट में Tecno Spark 20C स्मार्टफोन 720 x 1612 पिक्सल रेजोल्यूशन वाली 6.6 इंच की HD+ डिस्प्ले पर लॉन्च किया गया है। स्क्रीन पंच-होल स्टाइल, एलसीडी पैनल पर बनी है और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ काम करती है।

Processor: फोन को 2.2 गीगाहर्ट्ज़ की क्लॉक स्पीड के साथ Cortex-A53 ऑक्टाकोर मीडियाटेक हेलियो G36 प्रोसेसर द्वारा संचालित एंड्रॉइड 13 पर ग्लोबली लॉन्च किया गया। यही प्रोसेसर भारत में भी लाए जाने की उम्मीद है।

Storage: कंपनी ने इस टेक्नो फोन को 4GB रैम और 8GB रैम में पेश किया है। एक 4 जीबी एक्सटेंडेड रैम को सपोर्ट करता है और दूसरा 8 जीबी एक्सटेंडेड रैम को सपोर्ट करता है। यानी जरूरत पड़ने पर यह फोन 16 जीबी रैम से काम चला सकता है।

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now