Vivo लाया 200Mp Camera वाला Vivo V26 Pro 5G Smartphone बैटरी 8000mah कीमत मात्र 12,999 में खरीदें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इस आर्टिकल पोस्ट में हम आपसे Vivo V26 Pro 5G Smartphone के बारे में चर्चा करने वाले हैं। अगर आप सभी आज यह पूरी जानकारी पढ़ेंगे तो आपको अच्छे से पता चल जाएगा कि VIVO के इस Smartphone में आपको क्या-क्या फीचर्स मिलेंगे और वीवो कंपनी की तरफ से आपको क्या-क्या मिलने वाला है।

Vivo V26 Pro 5G के Features

Camera : इस मोबाइल V26 Pro 5G में आपको प्राइमरी कैमरे के तौर पर 200Mp का DSLR कैमरा मिलने वाला है। इस स्मार्टफोन के सेल्फी कैमरे के बारे में पूरी जानकारी जानें तो यह आपको 64Mp का मिलने वाला है।

Display : अगर आप सभी को बड़ी स्क्रीन वाला स्मार्टफोन पसंद है तो इसमें आपको 6.9 इंच की बहुत ही अच्छी क्वालिटी की डिस्प्ले मिलने वाली है। इस स्मार्टफोन में आप सभी को अच्छी क्वालिटी का डिस्प्ले मिलता है जो कि सुपर AMOLED डिस्प्ले है। इसके साथ ही आप सभी को 120Hz रिफ्रेश रेट भी मिलता है।

Battery : वीवो के इस खूबसूरत स्मार्टफोन में आप सभी के लिए काफी अच्छी क्वालिटी की बैटरी दी गई है। आप सभी को बहुत अच्छी क्वालिटी की 8000mAH बैटरी बैकअप मिलने वाली है। अगर आप इस Vivo V26 Pro 5G को खरीदते हैं तो इसके साथ आपको 2 दिन तक का दमदार बैकअप देने वाली बैटरी भी मिल रही है।

Storage : अगर आप सभी वीवो का यह स्मार्टफोन खरीदते हैं तो हम आपको इस बारे में पूरी जानकारी देने जा रहे हैं कि इसमें आपको कितनी स्टोरेज मिलने वाली है। इस स्मार्टफोन में आप सभी को इसके पहले वेरिएंट में 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज मिलती है। इस मोबाइल फोन के दूसरे वेरिएंट के साथ आपको 12 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज मिलती है। अन्य कई जानकारियां भी नीचे दी गई हैं.

Vivo V26 Pro 5G Smartphone Price 

अगर आप कीमत के बारे में पूरी जानकारी जानना चाहते हैं तो हम आपको उसके बारे में भी बताने जा रहे हैं। अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदते हैं तो इसकी अनुमानित कीमत 13,999 अनुमानित है ।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now