Bobby Deol Upcoming Movies : एनिमल के बाद बॉबी देओल करेंगे इन फिल्मों से धमाका

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Bobby Deol Upcoming Movies : फिलहाल फिल्म एनिमल में विलेन का किरदार निभाने वाले बॉबी देओल को लेकर काफी चर्चा हो रही है। इस फिल्म में बॉबी ने एक खूंखार विलेन के रूप में अपनी पहचान बनाई। बॉबी देओल की बात करें तो वह प्रकाश झा की वेब सीरीज ‘आश्रम’ के तीन सीजन में नजर आए थे। उस सीरीज में बाबा निराला के किरदार में दर्शकों ने उन्हें खूब पसंद किया था. अब दर्शकों को चौथे सीजन का बेसब्री से इंतजार है। इसके अलावा बॉबी देओल की आने वाली फिल्मों के बारे मे आप आगे पढ़ सकते हैं ।

Bobby Deol Upcoming Movies 2024

Kanguva

कांगुवा एक पैन इंडिया तेलुगु फिल्म है जो 11 अप्रैल, 2024 को रिलीज़ होने वाली है।जिसमें बॉबी देओल विलेन के किरदार में नजर आएंगे। साथ ही सूर्या एक योद्धा के रूप में नजर आएंगे। कांगुवा में बॉबी देओल बेहद खतरनाक विलेन के रूप में नजर आएंगे. इनका विकराल रूप किसी जानवर से भी ज्यादा खतरनाक होने वाला है। ऐसे में बॉबी देओल को दोबारा नेगेटिव रोल में देखना ज्यादा मजेदार होगा ।

Housefull 5

अक्षय कुमार स्टारर ‘हाउसफुल 5’ को पहले अगले साल दिवाली पर रिलीज किया जाना था, लेकिन अब एक साल के लिए मूवी को टाल दिया गया है। अब फिल्म 6 जून 2025 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म का निर्देशन तरुण मनसुखानी कर रहे हैं। Housefull 5 में अक्षय कुमार, जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन, बॉबी देओल और रितेश देशमुख आएंगे नजर

Shlok The Desi Sherlock

बॉबी देओल कुणाल कोहली की फिल्म श्लोक में नजर आएंगे, फिलहाल सुनने में आ रहा है कि ये फिल्म 2024 के अंत तक देखने को मिल सकती है. और इसकी शूटिंग भी लगभग पूरी हो चुकी है। वहीं इस फिल्म से अनन्या बिड़ला भी बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं।इस फिल्म में अनन्या बिड़ला बॉबी देओल के साथ नजर आने वाली हैं। अनन्या आदित्य बिड़ला ग्रुप के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला और नीरजा की बेटी हैं।

Aashram 4 OTT – Bobby Deol Upcoming Movies 2024

आश्रम का पहला सीज़न 2020 में रिलीज़ हुआ। मुझे ये सीरियल बहुत पसंद आया. पहले सीज़न के कुछ महीनों बाद इसका दूसरा सीज़न यानी आश्रम 2 भी प्रसारित हुआ। Aashram 3 दो साल बाद 2022 में रिलीज़ हुई। तीसरे सीजन के बाद से ही फैंस इसके चौथे सीजन का इंतजार कर रहे हैं. दो साल बाद फैंस का इंतजार खत्म हो जाएगा। बॉबी देओल की सीरीज आश्रम 4 इस साल दिसंबर में एमएक्स प्लेयर पर प्रसारित होगी।

Apne 2

एएनआई को दिए इंटरव्यू में बॉबी ने फैमिली प्रोडक्शन फिल्मों के बारे में बात की। एक्टर ने कहा, हम ‘अपने 2’ करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं और जितना संभव हो सके ऐसी फिल्मों में काम कर रहे हैं। फिलहाल अपने 2 की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है, जब स्क्रिप्ट अच्छी होगी तो हम सब एक बार फिर साथ नजर आएंगे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now