Yodha OTT Release Date : सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म योद्धा इस ओटीटी पर होगी रिलीज

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Yodha OTT Release : सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की बहुप्रतीक्षित फिल्म योद्धा सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म का निर्देशन नवयुगल सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा ने किया है। इस फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो रिव्यू भी आ चुका है। निर्माता करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी इस फिल्म को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। सिद्धार्थ के साथ राशि खन्ना की जोड़ी दर्शकों को पसंद आई है। वहीं, दिशा पाटनी के किरदार भी लोगों ने सराहा।

Yodha OTT Release date & Review in Hindi

योद्धा का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वाले दर्शकों ने इस फिल्म को पांच में से चार स्टार दिए। दर्शकों ने फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के अभिनय को बेहतरीन बताया। दर्शकों का कहना है कि सिद्धार्थ ने शेरशा में चॉकलेटी छवि को तोड़कर योद्धा में दिखाई गई अभिनय क्षमता को बरकरार रखा है। इस बीच राशि खन्ना के साथ उनकी केमिस्ट्री कमाल की है। इस फिल्म में दिशा पटानी का रोल भी कमाल और चौंकाने वाला है। सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा के निर्देशन को भी दर्शकों ने सराहा।

Yodha Cast

फिल्म का निर्देशन सागर अम्ब्रे और पुष्कर ओझा ने किया है। इसका निर्माण हीरो यश जौहर, करण जौहर और अपूर्व मेहता ने किया है। अरुण कात्याल के रूप में सिद्धार्थ मल्होत्रा, प्रियंवदा के रूप में राशि खन्ना, मेजर सुरेंद्र कात्याल के रूप में दिशा पटानी, रोनित रॉय, तनुज विरवानी और कई अन्य कलाकार हैं।

Yodha Story

योद्धा एक एड्रेनालाईन-पंपिंग अनुभव प्रदान करता है जहां आतंकवादी एक यात्री विमान पर कब्जा कर लेते हैं, जिसमें यात्रियों को बचाने के लिए एक ऑफ-ड्यूटी सैनिक सवार होता है। जैसे ही स्थिति गंभीर हो जाती है और इंजन विफल हो जाता है, उसे जल्दी से अपहर्ताओं को चकमा देने और सभी के जीवित रहने को सुनिश्चित करने के लिए एक योजना बनानी होगी।

Yodha OTT Release and Platform

स्ट्रीमिंग उपलब्धता की घोषणा अभी तक नहीं की गई है क्योंकि अभी तक किसी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म की रिलीज के संबंध में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। जो उत्सुक दर्शक घर पर देखना पसंद करते हैं, उन्हें प्रोडक्शन हाउस या स्ट्रीमिंग सेवाओं से आगे की घोषणाओं का इंतजार करना होगा। सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 15 मार्च 2024 को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज हुई। धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, जो कई बॉलीवुड हिट फिल्मों का समर्थन करने के लिए जाना जाता है।

एक अन्य दर्शक ने इस फिल्म को 5 में से 3 स्टार दिए। योद्धा में दर्शकों को सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​का रोल काफी पसंद आया। फिल्म के गाने और एक्शन सीन भी दर्शकों को खूब भा रहे हैं। इस फिल्म का गाना थिरंगा दर्शकों को खूब पसंद आया है। इसके अलावा सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा का निर्देशन भी काफी सराहनीय है। जिष्णु भट्टाचार्य की सिनेमैटोग्राफी और शिवकुमार पणिक्कर के संपादन ने फिल्म को शुरू से ही प्रभावशाली बना दिया और दर्शकों ने इसकी सराहना की। और अब ये देखना दिलचस्प हो गया है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करेगी।

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now