OPPO Reno 11a Launch Date in India, Price & features

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

OPPO Reno 11a Launch Date in India: कंपनी ने हाल ही में भारत में अपनी Reno 11 सीरीज लॉन्च की है, जो भारत में काफी लोकप्रिय है। फिलहाल कंपनी अपनी Reno 11 सीरीज में एक और दमदार स्मार्टफोन OPPO Reno 11a नाम से लॉन्च करने वाली है, इसके स्पेक्स और कीमत की जानकारी लीक हो गई है, जिसके मुताबिक इसमें 8GB रैम और 64MP प्राइमरी कैमरा मिलेगा और यह भी होगा। ओप्पो से लैस होकर इसे रेनो 11 से काफी सस्ती कीमत पर लॉन्च किया जाएगा। आज इस आर्टिकल में हम भारत में OPPO Reno 11a की लॉन्च डेट और स्पेसिफिकेशन के बारे में सारी जानकारी साझा करेंगे।

OPPO Reno 11a Launch Date in India

OPPO Reno 11a की भारत में लॉन्च डेट की बात करें तो कंपनी ने अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है, लेकिन टेक्नोलॉजी जगत के कई प्रतिष्ठित अखबारों ने दावा किया है कि कंपनी इसे अप्रैल 2024 तक भारत में लॉन्च करेगी। अगर आप 2024 में बढ़िया परफॉर्मेंस वाला बजट फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो इसके स्पेसिफिकेशन्स जरूर देख लें।

OPPO Reno 11a Specification

एंड्रॉइड v14 पर आधारित, फोन मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 चिपसेट द्वारा संचालित है जिसमें 2.6.GHz ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है। यह फोन पाम ग्रीन, ओसियन ब्लू और कोरल पर्पल जैसे तीन कलर ऑप्शन में आ सकता है। इसका डिज़ाइन ओप्पो रेनो 11 के समान होगा, इसमें ऑन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर, 8 जीबी रैम, 5000 एमएएच बैटरी और 5 जी कनेक्टिविटी के साथ-साथ नीचे दी गई तालिका में सूचीबद्ध कई अन्य विशेषताएं होंगी।

Oppo F25 Pro 5G :लॉन्च हुआ ओप्पो का 64MP कैमरा और 67W चार्जिंग वाला शानदार लुकिंग फोन, प्राइस चेक करें

OPPO Reno 11a Camera

ओप्पो रेनो 11ए में पीछे की तरफ लगातार शूटिंग के साथ 64 एमपी + 8 एमपी + 2 एमपी ट्रिपल कैमरा सेटअप है। एचडीआर, टाइम लैप्स, स्लो मोशन, पैनोरमा और कई अन्य सुविधाएं उपलब्ध हैं। इसके फ्रंट कैमरे की बात करें तो यह 32 MP वाइड एंगल सेल्फी कैमरे के साथ आता है जो 4K @ 30 fps तक वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है।

OPPO Reno 11a Display

ओप्पो रेनो 11ए में एक बड़ा 6.7 इंच AMOLED पैनल है जिसका रिज़ॉल्यूशन 1080 x 2412px और पिक्सेल घनत्व 394ppi है, फोन एक पंच होल प्रकार के डिस्प्ले के साथ आता है जिसकी अधिकतम चमक और ताज़ा दर 1100 निट्स तक है। 120 हर्ट्ज. उपलब्ध

OPPO Reno 11a Battery & Charger

इस ओप्पो फोन में एक बड़ी 5000 एमएएच लिथियम पॉलिमर बैटरी है जो नॉन-रिमूवेबल है, साथ ही यूएसबी टाइप-सी मॉडल 67W फास्ट चार्जर उपलब्ध है और यह फोन रिवर्स चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है।

OPPO Reno 11a RAM & Storage

ओप्पो के इस फोन को तेज काम करने और डेटा बचाने के लिए इसमें 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसमें मेमोरी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है जिसके जरिए हम स्टोरेज को 1TB तक बढ़ा सकते हैं।

OPPO Reno 11a Price in India

भारत में OPPO Reno 11a लॉन्च डेट के बारे में तो आप जानते ही होंगे, अगर इसकी कीमत की बात करें तो लीक के मुताबिक इसे दो अलग-अलग स्टोरेज ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जाएगा, जिनकी कीमतें भी अलग-अलग होंगी, शुरुआती वेरिएंट की कीमत ₹25,990 से शुरू होगी.

इस लेख में हमने भारत में OPPO Reno 11a की लॉन्च तिथि और इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में सारी जानकारी साझा की है, अगर आपको इस लेख में दी गई जानकारी पसंद आती है तो हमें कमेंट करके बताएं और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर करें।

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now