Vivo T3 5G : वीवो का चमचमाता 5G फोन 21 मार्च को होगा लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Vivo T3 5G भारत में जल्द ही लॉन्च होने वाला है। कंपनी ने आधिकारिक घोषणा कर दी है कि यह स्मार्टफोन 21 मार्च को भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा। वीवो टी3 5जी का ‘प्रोडक्ट पेज’ शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर भी लाइव हो गया है, जहां लॉन्च डिटेल्स के साथ-साथ स्मार्टफोन की फोटो और डिजाइन भी दिखाया गया है।

Vivo T3 5G का कैमरा

फोटोग्राफी के लिए Vivo T3 5G फोन डुअल रियर कैमरे के साथ आता है। इसके रियर पैनल पर, लीक से पता चलता है कि यह OIS फीचर के साथ F/1.79 अपर्चर वाला 50-मेगापिक्सल IMX882 मुख्य सेंसर और 2-मेगापिक्सल बोका लेंस पेश करेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

मेमोरी

वीवो टी3 5जी फोन में 8 जीबी एक्सटेंडेड रैम होगी। इस मोबाइल में 8 जीबी की फिजिकल रैम भी है और इसके साथ ही वर्चुअल रैम फोन को 16 जीबी रैम तक पावर देती है। यह Vivo 5G फोन 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

Vivo T3 5G डिस्प्ले की जानकारी

डिस्प्ले की बात करें तो फोन 6.67 इंच की पंच-होल स्क्रीन पर लॉन्च होगा। लीक के मुताबिक, यह AMOLED पैनल पर बनी फुलएचडी+ रिजॉल्यूशन वाली डिस्प्ले होगी। स्क्रीन पर 120Hz रिफ्रेश रेट और 1800nits ब्राइटनेस जैसे फीचर्स भी देखे जा सकते हैं।

मिलेगा दमदार प्रोसेसर

Vivo T3 एंड्रॉइड 14 पर लॉन्च हो सकता है। फोन को मीडियाटेक डायमेंसिटी 7200 ऑक्टाकोर प्रोसेसर पर लॉन्च किया जा सकता है। आपको बता दें कि यह चिपसेट 4 नैनोमीटर फैब्रिकेशन पर बना है और नथिंग फोन 2ए को भी इसी चिपसेट पर लॉन्च किया गया है।

तगड़ी बैटरी 

पावर बैकअप के लिए फोन 5,000एमएएच की बैटरी के साथ बाजार में लॉन्च हो सकता है। वहीं, लीक से पता चला है कि स्मार्टफोन में बड़ी बैटरी को तेजी से चार्ज करने के लिए 44W फास्ट चार्जिंग तकनीक की सुविधा होगी।

Vivo T3 5G launch date in india

यह 5जी फोन भारत में 21 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी इस तारीख को दोपहर 12 बजे एक इवेंट आयोजित करेगी, जिसे ब्रांड के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म समेत वीवो इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट पर लाइव दिखाया जाएगा। Vivo T3 5G लॉन्च को ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर भी लाइव देखा जा सकता है। मोबाइल की कीमत, ऑफर और बिक्री की जानकारी 21 मार्च को बताई जाएगी।

Vivo T3 5G की कीमत कितनी है।

यह फोन एक मिड-बजट फोन है जिसकी कीमत 20 हजार से भी हो सकती है। अनुमान के मुताबिक वीवो T3 5G 18,999 की कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक, मोबाइल को क्रिस्टल फ्लेक और कॉस्मिक ब्लू रंग में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, फोन की सही कीमत और लॉन्च डिटेल के बारे में 21 मार्च को पता लगेगा।

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now