अमेरिकी डॉक्टर का दावा सुशांत को स्टन गन से बिजली का झटका देकर मारा गया – Sushant Singh Rajput killed by stun gun

 

Sushant Singh Rajput killed by stun gun
Sushant killed by stun gun

सुशांत सिंह राजपूत की हत्या स्टन गन से की गई थी अमेरिकी डॉक्टर का दावा 

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन कोई नई बात सामने आती है और एक नया सवाल हर दिन इस केस में जुड़ता जा रहा है एक अमेरकी डॉक्टर ने ये दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत को स्टन गन ( stun gun ) से मारा गया है ।

अमेरकी डॉक्टर के ये खुलासा किया करते हुए एक पोस्ट में लिखा कि मैं सीए, यूएसए में आंतरिक चिकित्सा का अभ्यास करता हूं।  मैं यह बताना चाहूंगा कि सुशांत के शरीर पर 2 स्टन गन या गर्दन के बायीं ओर Taser इलेक्ट्रिकल बर्न के निशान हैं।  यदि आप ध्यान दें – उसका आधा चेहरा लकवाग्रस्त है – जिसे बेल्स पाल्सी कहा जाता है यह उच्च वोल्टेज के कारण होता है, यही कारण है कि उसका चेहरा दाईं ओर लटका हुआ है क्योंकि बाईं ओर लकवा है और बाईं आंख खुली है  यह बंद नहीं होगा क्योंकि 7 वें कपाल तंत्रिका चेहरे की तंत्रिका को झटके से लकवा मार गया था इस वजह से सुशांत उनसे लड़ने में असमर्थ हो गया । 

👇 ये भी जरूर पढ़ें 

सड़क पर खड़े संतरी से लेकर सरकार में बैठे मंत्री तक सबकी पोल खोल दूंगा किसी में हिम्मत है तो रोक कर दिखाओ – अरनब गोस्वामी रिपब्लिक भारत 

आगे वो लिखते हैं कि किसी भी देश में आम लोगों के पास ऐसी बंदूक नहीं हैं, इसलिए उम्मीद है कि यह अपराधी को पकड़ने में काफी मदद करेगा इसी विधि का उपयोग एक बार संयुक्त राज्य अमेरिका में एक नौसेना सील को मारने और आत्महत्या जैसा दिखने के लिए किया गया था, लेकिन फोरेंसिक ने हत्यारों को पकड़ लिया।

इसके बाद लोगों ने stun gun के बारे में रिसर्च करना शुरू कर दिया और देखते ही देखते अब ये मुद्दा सोशल मीडिया में हर जगह उठाया जा रहा है कि अगर ऐसा हुआ है तो इन सब बातो को भी जांच होनी चाहिए क्योंकि ये एक बहुत गंभीर मुद्दा बन चुका है जिसमें रहस्यों की एक लंबी परत बनी हुई है 

स्टन बंदूक क्या है कैसी काम करती है 

सोशल मीडिया पर सुशांत के एक समर्थक ने लिखा कि मैंने आज स्टन बंदूक के बारे में बहुत कुछ जानकारी पढ़ी है और मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि सुशांत की गर्दन पर जो काले निशान हैं वो इसी बंदूक के है ।
आपको बता दें कि यह एक प्रकार की लेजर बंदूक होती है जिससे बहुत ज्यादा बिजली एक साथ किसी टारगेट पर छोड़ी जाती है और इस कारण किसी भी व्यक्ति की मांशपेशियों और तंत्रिका कोशिकाओं को नष्ट करने में ये बंदूक कुछ पल ही लगाती है इससे क्या होता है कि सामने वाला व्यक्ति लकवा ग्रस्त भी हो सकता है और उसकी जान भी जा सकती है ।

सुब्रमण्यम स्वामी ने की NIA जांच की मांग

मामला तूल पकड़ा तो भाजपा के नेता स्वामी सुब्रमण्यम ने इस पर अपने विचार रखते हुए ट्वीट किया कि अगर सुशांत को किसी stun gun से मारा गया है तो अब इस केस में सीबीआई के साथ NIA को भी संज्ञान लेना चाहिए और इसकी जांच होनी चाहिए कि क्या यह बंदूक किसी अरब देश किसी अरब देश से मंगवाई गई है ।

सुब्रमण्यम स्वामी ने एनआईए की जांच इसलिए माना कि है क्यूंकि NIA एक नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी है जिसका काम देश की सुरक्षा से जुड़े हुए मामलों में जांच करना होता है और चूंकि ऐसी बंदूक बाहर किसी देश से आने की आशंका है इसलिए उसकी जांच होना आवश्यक है ।

दोस्तो सुशांत सिंह राजपूत के लिए इंसाफ मिलना चाहिए इसके लिए लोग बड़ी संख्या में सोशल मीडिया पर भी आवाज उठा रहे हैं सुशांत की श्वेता कीर्ति ने सुशांत के न्याय के लिए पूरे देश से साथ मिलकर सीबीआई जांच की मांग की है 👇

सुशांत की बहन ने हाथ जोड़कर क्या कहा है जरूर सुने और उनका साथ दे  global prayer for sushant singh rajput

Leave a Comment

%d bloggers like this: