बर्लिन एयरपोर्ट पर गाँजा के साथ पकड़ी गई थीं गौरी खान? बताया गया था ‘ड्रग एडिक्ट’: NCB ने किया आर्यन को गिरफ्तार तो लोगों ने दिलाई याद

बॉलीवुड में 30 वर्षों से सक्रिय अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB ने गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें शनिवार (2 अक्टूबर, 2021) की रात 7 अन्य लोगों के साथ हिरासत में लिया गया था। मेडिकल जाँच के बाद उनकी कोर्ट में पेशी होगी। क्या आपको उन मीडिया रिपोर्ट्स के बारे में पता है, जिसमें बर्लिन में गौरी खान के गाँजा के साथ पकड़े जाने का जिक्र था?

 

गौरी खान पेशे से इंटीरियर डिजाइनर हैं। वो शाहरुख़ खान की पत्नी और आर्यन की माँ हैं। बताया जा रहा है कि आर्यन खान समेत अन्य आरोपितों के पास से किस्म-किस्म के ड्रग्स भी बरामद हुए हैं। इधर ‘Koimoi’ नाम की मनोरंजन वेबसाइट ने फिर से गौरी खान वाले मुद्दे पर रिपोर्ट प्रकाशित की है। इसमें लिखा है कि कथित तौर पर गौरी खान को बर्लिन एयरपोर्ट पर गाँजा (Mrijuana) के साथ पकड़ा गया था।

 

इसमें लिखा है कि गौरी खान के बर्लिन एयरपोर्ट पर पकड़े जाने के सम्बन्ध में कोई आधिकारिक बयान कहीं भी मौजूद नहीं है। लेकिन, मीडिया रिपोर्ट्स इस आरोप के आधार पर बने थे कि उनके पास से गाँजा पकड़ा गया था। कई मीडिया रिपोर्ट्स में उन्हें ‘ड्रग एडिक्ट’ तक भी बताया गया था, लेकिन उन्होंने एक लाइफस्टाइल मैगजीन को साक्षात्कार देते हुए इन आरोपों को नकार दिया था। उन्होंने कहा था कि ऐसी ख़बरों से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता।

 

 

Leave a Comment

%d bloggers like this: