2 रूपये का पुराना सिक्का अगर आपके पास है तो आप लखपति बन सकते हैं ,

 

जब से कोरोना वायरस लोगों की जिंदगी में आया है हर कोई घर से ही पैसे कमाने की सोचता है , अगर आपके पास भी पुराने सिक्के हैं, तो आप भी घर बैठे लाखों कमा सकते हैं . अगर आपको भी पुराने सिक्के (Old Coin) या नोट इकट्ठा करने का शौक है तो आप लखपति बन सकते हैं. पुराने सिक्कों की कीमत अब बहुत बढ़ गई है. इन सिक्कों को आप लाखों रुपयों में बेच सकते हैं . आज आपको हम ऐसे ही 2 रूपये का पुराना सिक्का के बारे में बता रहे हैं, जिसे बेच कर आप लखपति बन सकते हैं.

 

दुल्हन का ऐसा वीडियो शायद ही आपने कभी देखा होगा. सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है

 

अगर आपके पास खास 2 रूपये का पुराना सिक्का है तो भी रातों रात लखपति बन सकते हैं , दरअसल, यह 2 रुपये का सिक्का सन 1994 का बना है. सिक्के की पीछे की तरफ भारत का झंडा है . आपको बता दें कि क्विकर (Quickr) वेबसाइट पर इन रेयर सिक्कों की कीमत 5 लाख रुपये लगाई गई है

 

एक सिक्के की कीमत 2 लाख रुपये

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक है कि आजादी से पहले क्वीन विक्टोरिया के एक रुपये का सिल्वर के सिक्के की कीमत 2 लाख रुपये है. इसी तरह जॉर्ज वी किंग एम्परर 1918 के एक रुपये के ब्रिटिश सिक्के की कीमत 9 लाख रुपये तक लगाई गई हैं. ये सिक्के ई कॉमर्स साइट Quickr पर बेचे जा रहे हैं, बेचने वाले और खरीदने वाले के बीच में एक डील होती है कि वे किस कीमत पर इसे बेचना चाहते हैं . दरअसल, इन सिक्कों की काफी डिमांड है, जिसके लाखों रुपये आसानी से मिल जाएंगे.

 

 

2 रूपये का पुराना सिक्का कहां बेचें

आपके पास भी अगर ऐसे सिक्के हैं और आप इन्हें बेचना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको साइट पर जाकर रजिस्ट्रेशन करें. सबसे पहले आप इस सिक्के की फोटो क्लिक करें और इसे साइट पर अपलोड करें. खरीदार सीधे आपसे संपर्क करेंगे. वहां से आप पेमेंट और डिलीवरी की शर्तों के अनुसार अपना सिक्का बेच सकते हैं. साथ ही यहां आप बारगेनिंग भी कर सकते हैं.

 

 

 

 

 

Leave a Comment

%d bloggers like this: