भरी महफिल में राजकुमार ने सलमान की निकाल दी थी सारी हेकड़ी, कहा था- ‘अपने बाप से पूछना कौन हूं मैं’

 

सलमान खान और राजकुमार साहब का एक दिलचस्प वाकया जब राजकुमार ने सलमान से कहा की अपने बाप से पूछना मैं कौन हूँ आपको शायद नहीं पता होगा लेकिन ये बहुत पुरानी बात है जब सलमान खान ने  मैंने प्यार किया से फिल्मों में डेब्यू किया था मैंने प्यार किया ने रिलीज होने के बाद सफलता के परचम लहराए, उससे खुश होकर इस फिल्म का डायरेक्टर सूरज बड़जात्या ने फिल्म इंडस्ट्री के बड़े लोगों के लिए एक पार्टी रखी.

 

सलमान खान की पहली फिल्म ‘मैंने प्यार किया‘ ( Maine Pyar Kiya ) थी। लेकिन आपको बता दें इससे पहले वह फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी‘ ( Biwi Ho To Aisi ) में नज़र आए थे। जिसमें सलमान खान ने सपोर्टिंग रोल में किया था  फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ ( MainePyarKiya ) से अभिनेता को नाम और शोहरत मिली और सलमान खान स्टार बन गए 

पार्टी मे हुई मुलाक़ात

फिल्म के सुपरहिट होने पर सक्सेस पार्टी रखी गई थी। जिसमें सूरज बड़जात्या के परिवार के साथ-साथ अभिनेता राजकुमार ( Raaj Kumar ) भी अमत्रिंत थे। पहली फिल्म सुपरहिट होने पर सलमान खान का एटीट्यूड सातवें आसमान पर था। वहीं इस दौरान उन्हें नशे की बुरी लत भी लग चुकी थी। उनकी फिल्म के लिए रखी गई सक्सेस पार्टी में वह पीकर पहुंचे।

 

सलमान खान थे नशे में चूर 

नशे में चूर सलमान खान को सूरत बड़जात्या ( Sooraj Barjatya ) पार्टी में सबको मिलवा रहे थे। इसके बाद सलमान खान और राजकुमार मिले जब सलमान राजकुमार से मिले तब उन्हें जानते हुए भी उन्होंने इग्नोर किया और पूछा कि आप कौन? यह सुनते ही राजकुमार भड़क गए और उन्होंने खड़े-खड़े ही सलमान की सारी हेकड़ी निकाल दी। राजकुमार ने सलमान को झाड़ लगाते हुए कहा कि “बरखुरदार! यह बात अपने पिता सलीम खान से पूछना कि मैं कौन हूं?” यह सुनते ही सलमान का नशा चुटकियों में उतर गया।

 

 

अन्य बॉलीवुड खबरें

महेश भट्ट अपनी बेटी पूजा भट्ट को किस करने के बाद बोला शादी भी करना चाहत हूँ , बॉलीवुड की सच्चाई

रामगोपाल वर्मा वायरल वीडियो, मॉडल इनाया के साथ किया भद्दा डांस गलत जगह भी टच किया – लोगों ने कहा ठरकी बॉलीवुड

रामायण फिल्म में रणबीर कपूर राम , दीपिका बनेगी सीता और रितिक रोशन को रावण का रोल मिला है

 

 

जिसके बाद से सलमान को अपनी गलती का अहसास हुआ और जब भी वह कहीं जाते वह बड़े ही अदब से राजकुमार से मिलते थे। वहीं 3 जुलाई 1996 में राजकुमार का निधन हो गया था। वैसे आपको बता दें अभिनेता राजकुमार अपनी कड़क जुबान के लिए भी इंडस्ट्री में जाने जाते थे। सलमान खान ही नहीं बल्कि वो कई बड़ी हस्तियों फटकार लगा दिया करते थे। 

 

 

Leave a Comment

%d bloggers like this: