Hot Web Series : बेहद बोल्ड सीन वाली ये सेक्सी वेब सीरीज छुड़ा देती है लोगों के पसीने

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Ullu Web Series Download : अगर आप नेटफ्लिक्स और अमेज़न प्राइम जैसे OTT प्लेटफॉर्म पर बोल्ड और हॉटनेस से भरपूर वेब सीरीज (New Hot Web Series) ढूंढ रहे हैं। तो हम आपके लिए हिंदी की 8 सबसे हॉट वेब सीरीज लेकर आए हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली ये 8 सबसे Hot Web Series में भरपूर है.

हिंदी की ये 8 सबसे हॉट वेब सीरीज अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध हैं। यह वेब सीरीज SEX सीन्स से भरपूर है।लेकिन आपको इन्हें तभी देखना चाहिए जब आप बिल्कुल अकेले हों। इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद आपको भी समझ आ जाएगा कि हिंदी की सबसे हॉट वेब सीरीज कौन सी है।

1. गन्‍दी बात (Gandi Baat Hot Web Series)

2019 Year Ender:गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया Gandii Baat 2 का लेस्बियन सीन, 2 करोड़ बार ढूंढा गया

यह वेब सीरीज 8 सबसे हॉट वेब सीरीज (Hot web series) की लिस्ट में नंबर वन पर है। आप इसे ऑल्ट बालाजी नाम के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जाकर देख सकते हैं। इस वेब सीरीज गंदी बात का कंटेंट बेहद बोल्ड है। इस सेक्स वेब सीरीज में कई ऐसे बोल्ड सीन हैं जो आपने पहले कभी नहीं देखे होंगे।

Alt Balaji पर प्रसारित इस वेब सीरीज को भी काफी पसंद किया जाता है। गंदी बात वेब सीरीज के अब तक 5 सीजन तैयार हो चुके हैं। ये पांच सीज़न बेहद सफल रहे हैं। इस वेब सीरीज में इंसान के काम वासनाओं को बहुत अच्छे से दर्शाया गया है। इस hindi Sex Web Series को आप कभी भी ऑल्ट बालाजी पर देख सकते हैं। लेकिन केवल तभी देखें जब अकेले हों।

2. Charmsukh Hot Web Series : चरमसुख वेब सीरीज

Charmsukh Web Series: 16 साल के लड़के ने चाची की निकाल दी चीख़, बच्चों को जल्दी सुलाकर पार्टनर के साथ देखें ये वेब सीरीज

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर Top hot Web series में 2 नंबर पर उल्लू ओटीटी प्लेटफॉर्म पर चरमसुख का नाम है। इसके अलावा आप Charmsukh को MX Player पर भी फ्री में देख सकते हैं। इस वेब सीरीज के नाम से ही आप समझ सकते हैं। इस वेब सीरीज का कंटेंट भी काफी हॉट और बोल्ड है।

Ullu web series video

3. मस्तराम (Mastram Hindi Web Series)

यह MX PLAYER नामक ओटीटी प्लेटफॉर्म की एक ओरिजिनल वेब सीरीज है। यह वेब सीरीज  30 अप्रैल 2020 को रिलीज हुई थी। जैसा कि आप इस वेब सीरीज के टाइटल से समझ सकते हैं। यह एक लड़के की कहानी है जो लेखक बनना चाहता है। लेकिन उसे नहीं पता कि किस तरह की कहानी लिखूं। अगर आप हॉट और बोल्ड कंटेंट देखना पसंद करते हैं तो आपको मस्तराम जरूर देखना चाहिए। आप इसे एमएक्स प्लेयर पर बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं।

4. Kabita Bhabhi : Ullu hot Web Series 

ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू पर उपलब्ध सबसे हॉट वेब सीरीज कविता भाभी नाम से एक वेब सीरीज भी आती है। इस वेब सीरीज में एक ऐसी महिला की कहानी दिखाई गई है जो लड़कों को बुलाकर अपने बेडरूम की कहानियां सुनाती है। कविता भाभी उल्लू की सबसे हॉट वेब सीरीज में से एक है। वेबसीरीज के अब तक आठ एपिसोड आ चुके हैं।

5. लस्ट स्टोरीज (Lust Stories)

Hot Web Series की इस लिस्ट में दुनिया के सबसे लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की लस्ट स्टोरीज का भी नाम शामिल है ।  यह नेटफ्लिक्स  पर सबसे हॉट वेब सीरीज में से एक है। नेटफ्लिक्स पर मौजूद इस वेब सीरीज में कई अलग-अलग कहानियां दिखाई गई हैं। यह वेब सीरीज इतने हॉट सीन्स से भरी हुई है कि आप इसे अपने परिवार के साथ बैठकर देखना नहीं चाहेंगे

6. Ragini MMS: Returns Web series 

यह ऑल्ट बालाजी की एक हॉरर, रोमांटिक sex web series है। रागिनी एमएमएस के दो पार्ट भी काफी मशहूर हुए लेकिन ऑल्ट बालाजी की यह वेब सीरीज पहले दो पार्ट से भी ज्यादा हॉट है। इस वेब सीरीज में हॉरर और बोल्डनेस का परफेक्ट कॉकटेल है। अगर आप हॉरर के साथ-साथ हॉट हॉट सीन भी देखना चाहते हैं तो यह वेब सीरीज जरूर देखनी चाहिए। लेकिन इसे देखते वक्त याद रखें कि आप अकेले हैं, लेकिन अगर आपको डर लगता है तो रात को अकेले बैठकर इस वेब सीरीज को न देखें।

7. हेलो मिनी (Hello Mini Web series)

हेलो एक मिनी सस्पेंस थ्रिलर वेब सीरीज है। इस वेब सीरीज को आप Mx प्लेयर पर फ्री में देख सकते हैं। हेलो मिनी 22 साल की लड़की मिनी की कहानी है। इस सीरीज में अनुजा जोशी ने मुख्य भूमिका निभाई थी। यह बोल्डनेस और सस्पेंस से भरपूर एक वेब सीरीज है। इस वेब सीरीज के अब तक 3 सीजन आ चुके हैं।

8. बेकाबू (bekaboo Alt balaji)

bekaaboo watch Hot Sale - OFF 53%

Bekaboo Web Series : इस बेहद बोल्ड वेब सीरीज को आप ऑल्ट बालाजी नाम के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं। बेकाबू की खासियत यह है कि इसमें इरॉटिक के साथ-साथ थ्रिलर और एक्शन भी है। इसमें पहले कभी न देखे गए कई हॉट सीन हैं। इसे देखने से पहले यह ध्यान रखें कि यह एक बेहद Hot Web Series है। इसलिए जब आप घर पर अकेले हों तो इसे देखें।

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now