सना खान को बहन कहकर बुलाते थे उनके शौहर मौलाना मुफ्ती अनस: पूर्व अभिनेत्री ने वीडियो में बताया पूरा सच

पहले बहन बुलाया फिर शौ​हर बन गए। बहन बुलाते-बुलाते क्या प्यार हो सकता है? अगर बहन का दर्जा दिया तो फिर कोई किसी को शौहर की नज़र से कैसे देख सकता है? इनके रिश्ते से मुझे कोई शिकायत नहीं, बल्कि रिश्ते की बुनियाद से है।''

 

सना खान (Sana Khan) और उनके पति अनस खान (Ansa Khan) के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में एक और वीडियो सामने है जिसे लोग सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहे हैं आपको बता दें की सना ने फिल्म जय हो में सलमान खान के साथ काम किया था

 

वीडियो में सना इस्लामी जलसों को संबोधित करती हुई दिखाई दे रही हैं। इस दौरान सना खान वहाँ मौजूद लोगों को बताती हैं कि किस तरह उन्होंने बॉलीवुड को छोड़ा और उनके शौ​हर अनस पहले उन्हें क्या कहकर बुलाते थे।

 

सना ने कहा, ”आप यकीन नहीं मानोगे कि अनस शुरुआत में मुझे बहन बुलाते थे। मैं जब भी यह सोचती हूँ, मुझे बहुत हँसी आती है।” आगे सना कहती हैं , ”वह मुझे एक दावत में मिले थे। उनका काम था कि अगर कोई एक भी इंडस्ट्री से सही रास्ते पर आ जाती है, तो और बहनों का भी फायदा हो जाएगा। इस दौरान जब वो मुझे मिले तो जी बहन, जी बहन कह रहे थे और मैं भी उन्हें जी मौलाना, जी मौलाना कह रही थी। मुझे क्या पता था ये मेरे हमसफर बन जाएँगे।

 

एक twitter यूजर ने इस बारे में कहा कि सना खान अनस खान रिश्ते की बुनियाद बहुत गलत है

कुछ दिनों पहले यूट्यूब पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में मुफ्ती अनस अपने और सना के बारे में बता रहे होते हैं. वीडियो में एक जगह मुफ्ती अनस बताते हैं को वो पहले सना खान को बहन कहा करते थे. अनस ने बताया कि जब वो साल 2018 में हज पर गए तो यहां उन्होंने मौलाना तारिक जमील (पाकिस्तान के मौलाना) से सना खान का जिक्र करते हुए कहा कि मौलाना एक बहन (सना) हैं आप इनसे आप कर लीजिए.

मुफ्ती अनस ने कहा ये भी बहुत अजीब बात है कि मैं उनको बहन कहा करता था क्योंकि हमने कबी तसव्वुर में भी नहीं सोचा था कि हमारी शादी हो सकती है लेकिन जो हकीकत वो हकीकत है.

 

sushant singh rajput latset news

सुशांत की गर्दन ,चेहरा और हाथ पर गहरे चोट के निशान, फर्जी पोस्टमार्टम हुआ था SSR Autopsy Was Botched Up

सुशांत केस मे रिया चक्रवर्ती को बदनाम किया गया – मल्लिका शेरावत रिया के साथ